Thu. Aug 18th, 2022

सहारनपुर जिले के जनता रोड स्थित गांव पुवांरका में मां शाकंभरी देवी राज्य विश्वविद्यालय स्थल का निरीक्षण प्रमुख सचिव (उच्च शिक्षा) सुभाष चंद शर्मा ने किया। उन्होंने विश्वविद्यालय भवन के नक्शे का अवलोकन किया और आवश्यक तैयारियों की जानकारी ली। प्रशासनिक अधिकारियों से मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी पुख्ता रखने को कहा। इसमें लापरवाही करने पर सख्ती की नसीहत दी।

मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों से अवगत कराया इसी सप्ताह किसी भी दिन मुख्यमंत्री सहारनपुर मां शाकुंभरी देवी राज्य विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने के लिए आ सकते हैं

लोनिवि के अधिकारियों ने प्रमुख सचिव को मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों से अवगत कराया। सभा स्थल मंच और हेलीपैड स्थल के बारे में बताया। बाद में राजकीय महाविद्यालय में बैठक के दौरान प्रमुख सचिव ने मंडलायुक्त लोकेश एम, क्षेत्रीय उच्च शिक्षा अधिकारी राकेश कुमार गुप्ता, जिलाधिकारी अखिलेश सिंह, एसएसपी डा.एस चन्नपा बताया कि सहारनपुर जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर जनता रोड स्थित गांव पुवांरका में भव्य विश्वविद्यालय का निर्माण होगा। मंडलायुक्त और डीएम ने प्रमुख सचिव को तैयारियों से अवगत कराया।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.