Sun. Oct 24th, 2021

नई दिल्ली – पत्रकारिता के क्षेत्र में अभी तक आपने बड़े-बड़े दिग्गज पत्रकारों के नाम सुने होंगे। लेकिन इस देश में कुछ पत्रकार ऐसे भी हैं जो अपनी बेबाक बात अंदाज और एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के लिए जाने जाते हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं जी मीडिया के चैनल जी सलाम के इनपुट एडिटर आशिफ एकबाल की जिन्होंने रॉबर्ट वाड्रा का इंटरव्यू कर देश मे धमाल मचा दिया है और जो आजकल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर जहां भी देखें वहां पर रॉबर्ट वाड्रा का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू नजर आ रहा है। सलाम के इनपुट एडिटर आशिफ एकबाल ने पहले भी राहुल गांधी, अखिलेश यादव, लालू यादव, चिराग पासवान, तेजस्वी यादव, नीतीश कुमार, हेमंत सोरेन, नितिन गडकरी, राधामोहन सिंह, रामविलास पासवान, रघुवंश सिंह अमर सिंह, मुलायम सिंह सरीखे कई राजनीतिक दिग्गज तो अक्षरा सिंह निरहुआ मनोज तिवारी जैसे कलाकारों का इंटरव्यू किया है। इसकी फेहरिस्त काफी लंबी है।

रॉबर्ट वाड्रा गांधी परिवार के दामाद हैं। जी हां आशिफ एकबाल ने रॉबर्ट वाड्रा से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू कर कई बातों को भी उजागर कर दिया है। खास बातचीत के दौरान बताया कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जाते हैं वैसे वैसे रॉबर्ट वाड्रा को और उनके परिवार को टारगेट किया जाता है। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा है कि उनका राजनीति से किसी प्रकार का कोई लेन-देन नहीं है। वह एक बिजनेस मैन व्यक्ति हैं , वाड्रा ने जी 23 को भी आड़े हातो लिया और कहा की जिसको जाना है वो जाए जिसको रहना है उसका स्वागत लोगो को अब केंद्र की सरकार की सच्चाई समझ आने लगी है। अपनी पत्नी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ उत्तर परदेश सरकार के व्यवहार से भी काफी नाराज नजर आए वाड्रा….

बड़े-बड़े दिग्गज मीडिया में कहे जाने वाले संपादक तक रॉबर्ट वाड्रा का इतना बड़ा और इतने लंबे समय तक एक साथ बेबाक अंदाज में इंटरव्यू नहीं कर पाए हैं। यही कारण है कि जिसको जी मीडिया ने लगभग अपने कई चैनलों पर टेलीकास्ट किया है और यह साबित कर दिखाया है कि जो आरोप जी मीडिया पर लगते रहते हैं वह भी दाग ज़ी मीडिया का रॉबर्ट वाड्रा के इंटरव्यू से साफ होते नजर आ रहे हैं। बेबाक अंदाज में अपनी बात को रक्खा और जी मीडिया ने वैसे ही उसे दिखाया…जो बड़ी बात थी ।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *